समाचार
ममता बनर्जी को फिर झटका, नौपाड़ा विधायक समेत 12 पार्षद भाजपा में सम्मिलित

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फिर तगड़ा झटका लगा है। नौपाड़ा विधानसभा सीट से अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीएमसी) के विधायक सुनील सिंह और पार्टी के 12 पार्षद सोमवार (17 जून) को भाजपा में शामिल हो गए।

इंडियन एक्सप्रेस  की रिपोर्ट के अनुसार, नौपाड़ा विधायक को भाजपा के महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ भाजपा नेता मुकुल रॉय की उपस्थिति में पार्टी में सम्मिलित किया गया।

3 एआईटीएमसी विधायकों और एक सीपीएम विधायक के भाजपा में शामिल होने के बाद यह बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। इसके अलावा, पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के 60 से अधिक पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए।

भाजपा में शामिल होने के बाद विधायक सुनील सिंह ने कहा, “पश्चिम बंगाल में जनता सब का साथ, सबका विकास’ चाहती है। दिल्ली में मोदीजी की सरकार है और हम चाहते हैं कि राज्य में भी वही सरकार बने, ताकि हम पश्चिम बंगाल का विकास कर सकें।”

रिपोर्ट के अनुसार, विजयवर्गीय और रॉय ने कहा, “आने वाले दिनों में एआईटीएमसी के और भी विधायक भाजपा में शामिल होंगे।” यह ध्यान देने वाली बात है कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 40 से अधिक एआईटीएमसी विधायक भाजपा के संपर्क में थे।