समाचार
एआर रहमान के समर्थन में फिल्मकार शेखर कपूर- ‘ऑस्कर जीतना बॉलीवुड में विफलता’

प्रसिद्ध फिल्मकार शेखर कपूर रविवार (27 जुलाई) को संगीतकार एआर रहमान के समर्थन में आए। रहमान ने इससे पहले शिकायत की थी कि बॉलीवुड में एक समूह लगातार उनके विरुद्ध अफवाहें फैला रहा है। इस वजह से उन्हें अच्छा काम नहीं मिल पा रहा है।

शेखर कपूर ने एक ट्वीट में कहा, “संगीतकार एआर रहमान का ऑस्कर जीतना इस बात का प्रमाण है कि बॉलीवुड उनकी प्रतिभा को संभाल नहीं सकता है। बॉलीवुड में ऑस्कर जीतना मौत को गले लगाना है।”

इसके बाद एआर रहमान ने कपूर को यह कहकर जवाब दिया, “जीवन का सबसे अहम समय बर्बाद हो जाने के बाद कभी वापस नहीं पाया जा सकता है। हमारे पास करने के लिए और भी ज़्यादा महत्वपूर्ण चीज़े हैं। अब हमें आगे बढ़ना चाहिए।”

रहमान ने पहले कहा था, “मैं अच्छी फिल्मों के लिए किसी से नहीं कहता हूँ। पर मुझे लगता है कि एक गिरोह है, जो गलत अफवाहें फैला रहा है।”

रहमान ने हाल ही में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए संगीत दिया था, जो इस शुक्रवार को ओटीटी मंच पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन की पहली फिल्म है। यह फिल्म अपनी बेहद खास धुनों के लिए लोगों की प्रशंसा पा रही है।