समाचार
अमिताभ बच्चन तीन दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती, लिवर की समस्या बताई जा रही

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तीन दिन से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि लिवर की समस्या की वजह से हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन को बहुत गुपचुप तरीके से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहाँ तक कि बॉलीवुड के दूसरे सितारों को भी इसकी खबर नहीं लगी। कहा जा रहा है कि यह उनका सामान्य चेकअप है। हालाँकि, मंगलवार सुबह तीन बजे उन्हें भर्ती करवाया जाना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

अभी तक नानावती अस्पताल ने किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि उनका इलाज मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे कर रहे हैं। बता दें कि कई वर्षों से अमिताभ बच्चन फेफड़ों और लिवर की समस्या से जूझते नज़र आए हैं।

बिग बी ने खुद बताया था, “एक्सिडेंट के दौरान जिन डोनर्स का मुझे खून चढ़ाया गया था, उनमें से एक को हेपिटाइटिस बी था। सन 2000 तक ठीक रहा फिर सामान्य चेकअप में सामने आया कि मेरा लिवर संक्रमित है। इसके बाद मैं सिर्फ 25 प्रतिशत लिवर के सहारे ही जिंदा हूं यानी मेरा 75 प्रतिशत लिवर खराब है।”