समाचार
“सख्त कदम उठा चुके, अब आर्थिक स्थिति से उबरेगा देश और आएँगे अच्छे दिन”- अमित शाह

देश की आर्थिक सुस्ती को लेकर बन रहे चिंता वाले माहौल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सरकार पर भरोसा रखने की बात कही। उन्होंने कहा, “किसी भी चीज़ से डरने की जरूरत नहीं है। व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सरकार द्वारा उठाए जाने वाले कदमों का दौर अब खत्म हो गया है। आगे अच्छे दिन आएँगे।”

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने उद्योग जगत से कहा, “आगे अच्छा समय आएगा। मुझे पूरा विश्वास है कि देश जल्दी आर्थिक सुस्ती से उबरेगा। उद्योग जगत अपनी चिंताओं के साथ सुझाव भी सरकार के साथ साझा करे।”

गृह मंत्री ने कहा, “बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र में हुए गलत कामों को रोकने के लिए मोदी सरकार द्वार सख्त कदम उठाए जा चुके हैं। अब इनकी जरूरत नहीं है। सरकार अब जरूरी कदम उठा रही है। उसे आर्थिक स्तर की समस्याओं की जानकारी है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण लगातार इससे निपटने के प्रयास कर रही हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक वैश्विक उद्देश्य के साथ उभरा है। कई विदेशी कंपनियाँ यहाँ निवेश करने में अपनी दिलचस्पी दिखा रही हैं। हम जल्द इस सुस्ती से बाहर निकलेंगे।”