समाचार
“नोबल की तरह टैगोर और ऑस्कर की तर्ज पर सत्यजीत रे पुरस्कार लाएँगे”- अमित शाह

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच प्रचार अभियान में गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार (23 मार्च) को कहा, “हम नोबल पुरस्कार की तरह टैगोर पुरस्कार और ऑस्कर की तर्ज पर सत्यजीत रे पुरस्कार लाकर पश्चिम बंगाल के दो बेटों को शृद्धाँजलि देंगे।”

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “गंगासागर की पवित्र भूमि में आकर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूँ। सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार।”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने अंफान त्रासदी के लिए 10,000 करोड़ रुपये भेजे लेकिन ममता दीदी के राज में लोगों को कुछ नहीं मिला। भाजपा के आने के बाद सारे दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

गृह मंत्री ने तृणमूल प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा, “मोदी जी ने गरीबों के लिए 115 योजनाएँ बनाईं लेकिन ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 घोटाले बनाए। गरीबों का पैसा कोई और ले जाता है। भाजपा की सरकार राज्य में सीएए लागू करेगी और शरणार्थियों को नागरिकता देगी।”

उन्होंने आखिर में कहा, “दीदी ने अपने 282 में से 82 वादे पूरे नहीं किए। वह अपना हिसाब नहीं देती हैं लेकिन इस बार उनकी पार्टी का हिसाब यहाँ की जनता खुद कर देगी। हमारी सरकार के आते ही एक वर्ष में सुंदरवन को जिला बना दिया जाएगा।”