समाचार
पादरी की चेतावनी भाजपा को वोट न देने के लिए, अमित शाह को कहा ‘दुष्ट’

सोशल मीडिया पर वाइरल हुए एख वीडियो में देखा जा सकता है कि गोवा के पादरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ‘दुष्ट’ कह रहे हैं और जो लोग भाजपा को वोट करेंगे उन्हें ईश्वर के दंड की चेतावनी दे रहे हैं।

अपने समुदाय के लोगों के भाजपा को वोट देने से चिंतित पादरी ने कहा, “आज कुछ लोग भाजपा के अनुयायी हैं लेकिन अपने बच्चों के बारे में सोचिए। भाजपा के लोगों ने बच्चों पर पेट्रोल छिड़क कर उन्हें ज़िंदा जलाया है। यही भाजपा है। मोदी ने सभी चैनलों को खरीद लिया है।”

कोंकणी में बोलते हुए पादरी ने कहा कि मनोहर पर्रिकर को ईश्वर ने कैंसर की बीमारी देकर दंडित किया। भाजपा के विरुद्ध लोगों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए पादरी ने कहा, “अगर आप ईश्वर का अपमान करेंगे तो आपको दंडित किया जाएगा, चाहे वह प्रधानमंत्री हो या प्रधानमंत्री का बाप। पर्रिकर ने फ्रांसिस ज़ेवियर की छुट्टी पर कानून बदला। वे दर्द में मरे।”

अमित शाह को दुष्ट कहते हुए उन्होंने कहा कि वे नौजवान मुस्लिमों को पकड़कर उन्हें गोली मारा करते थे। “नरेंद्र मोदी ने गुजरात में हड़ारों मुस्लिमों और एक सांसद को भी मारा है और आप भाजपा के पीछे हैं।”, उन्होंने आगे जोड़ा।