समाचार
अमित शाह ने किया नामांकन, गांधीनगर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार  (30 मार्च) को गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए नामांकन भर दिया है। नामांकन के समय वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणि और शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे।

 हिंदुस्तान टाइम्स  की रिपोर्ट में बताया गया कि अपने लोकसभा चुनाव की कैंपेन शुरू करने से पहले से अमित शाह ने कहा “भाजपा के बिना मेरी ज़िन्दगी का कोई उद्देश्य नहीं है, मैंने जो कुछ भी हासिल किया है और जिस स्तर पर मई अभी हूँ यह सब भाजपा की देन है।”

शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि नारा इतनी तेज़ी से लगाएं की उत्तर पूर्वी भारत में दौरे पर गए  प्रधान मंत्री मोदी तक आवाज़ जाए। उन्होंने भाजपा में  अपने जीवन की शुरुआत की कहानी भी बताई कि किस तरह उन्हने एक बूथ अध्यक्ष के रूप  में अपना सफर शुरू किया था और अब वह विश्व  की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष की उपाधि तक पहुँच गए हैं।

अमित शाह ने आज नारणपुरा से गांधीनगर तक चार किलोमीटर का रोड शो किया था जिसमे पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने गरबा प्रस्तुत किया और पुरुषों ने पार्टी का झंडा लेकर मार्च को पूरा किया। वहीं रोडशो के रास्ते पर 24 अलग-अलग मंचों पर विभिन्न राज्यों से आए लोगों ने अपनी कला का प्रदर्शन भी किया।