समाचार
काशी की बदली छवि देखकर आलिया और रनबीर खुश, प्रधानमंत्री के कार्यों को सराहा

बॉलिवुड स्टार रनबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों काशी में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यहाँ की गलियाँ घूमीं और शहर की बदलती काया के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की।

हिंदुस्तान लाइव  की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की काशी में घूमते हुए भी कई तस्वीरें सामने आई हैं। रनबीर और आलिया ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 50 प्रतिशत यहीं होनी है। ऐसे में हम अपना ज्यादातर वक्त यहाँ की गलियों में बिता रहे हैं।

रनबीर कपूर ने कहा, “वाराणसी में हुए बदलावों को देखकर मैं बहुत खुश हूँ। यहाँ गंदगी कम हो गई है और गंगा नदी भी साफ हो गई है। यहाँ के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से यह बदलाव देखने को मिले हैं। यह उन्हीं की कोशिशों का नतीजा है।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के लिए हमारे दिल में बहुत सम्मान और प्यार है। उनसे लोगों का जो प्यार और जुड़ाव है, उसे मुंबई में बैठकर समझा जाना मुश्किल है।” आलिया ने कहा, “हम यहाँ के तौर-तरीकों और संस्कृति से खुद को जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं। यहाँ हम लस्सी पी रहे हैं, चाट खा रहे हैं। हमने यहाँ बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किए हैं।”