समाचार
वीके शशिकला से बात करने वाले 16 पदाधिकारियों को एआईएडीएमके ने किया बाहर

अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने सोमवार को पार्टी की बैठक में एक प्रस्ताव पास करके वीके शशिकला से बात करने वाले 16 पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया। पार्टी ने प्रवक्ता वी पुगाझेंदी को भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोप में बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, एआईएडीएमके ने शशिकला की पार्टी कैडर के साथ हुई वार्ता को नौटंकी बताया है। कहा गया कि पार्टी कभी एक परिवार की इच्छाओं के लिए खुद को बर्बाद नहीं करेगी। शशिकला से बात करने वाले हर कार्यकर्ता पर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि पार्टी ने वीके शशिकला के ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद यह निर्णय लिया। इसमें शशिकला पार्टी की स्थिति के बारे में चर्चा करती हैं और कहती हैं कि वह राजनीति में पुनः वापसी करेंगी और एआईडीएमके को पुनः हासिल कर लेंगी।

उन्होंने आगे कहा था, “मैं पार्टी के घटनाक्रम से परेशान होने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मूकदर्शक नहीं बनी रह सकती हूँ। हमने अन्नाद्रमुक के लिए बहुत मेहनत की है। मैं पार्टी से अविभाज्य हूँ।” शशिकला ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया था कि वह जयललिता की तरह ही पार्टी का नेतृत्व करेंगी।

प्रस्ताव में शशिकला से बात करने वालों को निष्कासित करने और इस तरह की के काम करने वालों के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की गई थी। इसके बाद प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया था।