समाचार
907 कलाकारों का मोदी को समर्थन, पत्र जारी कर की सरकार के सुशासन की प्रशंसा

कई कलाकारों द्वारा तथाकथित विभाजनकारी दल को सत्ता से हटाने की अपील के बाद अब 900 कलाकारों की सूची सामने आई है जो भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। इस सूची में पंडित जसराज (भारतीय शास्त्रीय गायक), उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान (संगीत कलाकार), मालिनी अवस्थी (लोक गायिका), विवेक ओबेरॉय (अभिनेता), कोयना मित्रा (अभिनेत्री), अनुराधा पौडवाल (गायिका) जैसे प्रमुख कलाकार शामिल हैं।

टाइम्स नाउ  ने बताया कि 907 कलाकारों ने एक पत्र जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों को बताते हुए लोगों से उन्हें चुनाव में विजयी बनाने का निवेदन किया है। उन्होंने लोगों को किसी पूर्वाग्रह और दबाव से मुक्त रहकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

वर्तमान एनडीए सरकार को सराहते हुए उन्होंने कहा, “हमारी धारणा हैं कि पिछले पाँच वर्षों में देश ने एक ऐसी सरकार देखी है जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन कर विकास का मार्ग अपनाया है। इसी दौरान विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार को सत्ता में बने रहना चाहिए।”

“साथ ही जब देश के सम्मुख आतंकवाद जैसी चुनौतियाँ अभी भी मौजूद हैं तब हमें एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है न कि मजबूर सरकार की। ऐसे में इस सरकार का बने रहना और भी आवश्यक हो जाता है।”, पत्र में उल्लेखित था।