समाचार
ओएलएक्स पर लगा दी प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी कार्यालय की बोली, 4 हिरासत में

ऑनलाइन चीजें खरीदने व बेचने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की बिक्री का विज्ञापन जारी कर दिया गया। इस मामले को लेकर शुक्रवार (18 दिसंबर) को पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया, जिनसे पूछताछ जारी है।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के कार्यालय की बिक्री का विज्ञापन दिया गया था, जिसकी कीमत करीब 7.5 करोड़ रुपये लगाई गई थी। प्रशासन ने इस विज्ञापन को वेबसाइट से हटवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, संसदीय कार्यालय की बिक्री का विज्ञापन लक्ष्मीकांत ओझा नाम के उपयोगकर्ता की आईडी से साझा किया गया था। मामले की जाँच चल रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वाराणसी एसएसपी अमित कुमार पाठक का कहना है, “जिस व्यक्ति ने फोट खींचकर वेबसाइट पर बिक्री के लिए डाली थी, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह विज्ञापन गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।”

विज्ञापन संख्या आईडी 1612346492 में जानकारी दी गई कि हाउसेज व विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, डीलर की ओर से जारी किया गया, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिला भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नॉर्थ ईस्‍ट फेसिंग। इसके साथ ही प्रोजेक्‍ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी दिया गया था।