समाचार
कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने हिंदू धर्म को कहा सबसे हिंसक

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया से राजनीति में आने वाली उर्मिला मातोंडकर ने एक साक्षात्कार में हिंदू धर्म को सबसे हिंसक धर्म बता दिया है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुंबई सीट से लड़ रही हैं।

इंडिया टुडे  में राजदीप सरदेसाई को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “पिछले पांच साल में देश में धार्मिक असहिष्णुता और धर्म की राजनीति का बोलबाला रहा है। इन्हीं सब चीजों का मुकाबला करने और उनमें सुधार लाने के लिए मैंने राजनीति में आने का फैसला किया है।

कांग्रेस की स्टार प्रचारक उर्मिला ने आगे कहा, “देश में चल रहे तानाशाही शासन से तेजी से अराजकता बढ़ रही है। वर्तमान में लोगों से उनकी स्वतंत्रता छीन ली गई है। मुझे नरेंद्र मोदी सरकार के बारे में कुछ भी पसंद नहीं है। पहले तक जो धर्म अपनी धार्मिक सहिष्णुता के लिए जाना जाता था, वह उन सभी में सबसे हिंसक हो गया है।

मालूम हो कि उर्मिला मातोंडकर ने खुद से नौ साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम युवक मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्मिला के शादी के बाद इस्लाम में परिवर्तित होने की अटकलों पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया है।