समाचार
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, दोस्त बोले, “डिप्रेशन की दवाइयाँ ले रहे थे”

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित घर में रविवार (14 जून को) फांसी पर झूलता मिला। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन करके उनकी मृत्यु की जानकारी दी थी।

सुशांत के दोस्तों का कहना है कि वह डिप्रेशन की वजह से दवाइयाँ ले रहे थे। बीती रात कुछ दोस्त भी उनके साथ थे। सुबह जब उन्होंने कमरा नहीं खोला तो दोस्तों ने दरवाजा तोड़ा तो उनकी लाश फांसी पर झूलती मिली। उधर, उनके पिता कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। फिल्म धोनी के निर्माता अरुण पांडे ने कहा, “मैं कुछ समझ नहीं पा रहा हूं। मैं सदमे में हूं। वह बहुत पैशनेट था, पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया।”

गत 8 जून को ही सुशांत की पुरानी मैनेजर दिशा सालियाना ने आत्महत्या कर ली थी। वह मुंबई के मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई थीं। उनकी खुदकुशी की वजह भी स्पष्ट नहीं हो पाई है। रिपोर्टों में कहा गया कि आत्महत्या से पूर्व वह अपने मंगेतर के साथ थीं। पुलिस ने माता-पिता के बयान दर्ज किए हैं। रविवार को दिशा के मंगेतर के बयान भी दर्ज होने हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा स्टोरी में दिशा को लेकर लिखा था, “ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।”

बिहार के सहरसा के सुशांत ने किस देश में है मेरा दिल धारावाहिक से टीवी में काम शुरू किया था। उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद वह फिल्मों में चले गए। उन्होंने धोनी, छिछोरे जैसी कई हिट फिल्में भी दी हैं।