समाचार
शिवसेना के हमले के बाद सोनू सूद ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से घर जाकर भेंट की

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार (7 जून) को अभिनेता सोनू सूद पर हमला करते हुए कहा था कि वे प्रवासी श्रमिकों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर उनके गृह राज्यों में लौटाने में मदद कर रहे हैं। इस पर अभिनेता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने उनके घर को मात्रोश्री पहुँचे।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सूद ने यह कदम तब उठाया, जब राउत ने कहा था कि वह जल्द ही दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस बैठक में सोनू सूद के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्यमंत्री आदित्य ठाकरे भी शामिल हुए।

बैठक के बाद सूद ने मुख्यमंत्री को यह बात समझाने की कोशिश की कि उनके और शिवसेना के बीच कोई गलतफहमी नहीं है। उन्होंने कहा, “हमारे बीच कोई गलतफहमी नहीं हैं। सबकुछ ठीक है। हर कोई हमारा समर्थन कर रहा है। हर कोई देश के लिए अच्छा करना चाहता है और हम उनके लिए हैं।”

सोनू सूद ने आगे कहा, “हमें उन सभी लोगों की मदद करनी है, जो पीड़ित हैं और उन्हें हमारी आवश्यकता है। मैं यह काम तब तक जारी रखूँगा, जब तक कि आखिरी प्रवासी अपने घर नहीं पहुँच जाता है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर पार्टी ने समर्थन किया है। मैं इसके लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूँ।”