समाचार
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, बहू और पत्नी पर एफआईआर, दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय, बहू और पत्नी योगिता बाली के खिलाफ एक अभिनेत्री-मॉडल ने शनिवार को मुंबई में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दुष्कर्म और जबरदस्ती गर्भपात करवाने की एफआईआर दर्ज की है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। उसने आरोप लगाया कि महाक्षय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि महाक्षय के उनसे 2015 से संबंध थे। मिथुन के बेटे ने शादी का वादा करके बार-बार उनसे शारीरिक संबंध बनाए थे। इस दौरान वह चार वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाते रहे। साथ ही उनका मानसिक उत्पीड़न भी किया।

आरोप है कि महाक्षय ने पीड़िता को वर्ष 2015 में घर बुलाया था और सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उनकी सहमति के बगैर कई बार शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी करने की बात कही थी।

पीड़िता ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता पर शिकायत के बाद धमकाने और मामले को खत्म करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 (2) (एन), धारा 328, धारा 417, धारा 506, धारा 313 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।