समाचार
दूसरी ओर- आप के अनुसूचित जाति संयुक्त सचिव रूपेश कुमार भाजपा में सम्मिलित

आम आदमी पार्टी (आप) में अनुसूचित जाति के संयुक्त सचिव रूपेश कुमार मेहरा अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। भाजपा दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलवाई गई। आप में रूपेश कुमार अनुसूचित जाति के समर्थकों का प्रतिनिधित्व करते थे।

टीएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, रूपेश कुमार का यह कदम भाजपा के लिए 35 विधानसभा क्षेत्रों के अनुसूचित जाति के मतदाताओं के लिहाज से काफी निर्णायक साबित हो सकता है।

भाजपा में शामिल होने के बाद रूपेश कुमार ने कहा, “समय की जरूरत को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा केंद्र पर काबिज हुई थी। फिर से केंद्र में भाजपा का शासन लाने के लिए नरेंद्र मोदी 24 घंटे मेहनत कर रहे हैं। अब वाल्मीकि समुदाय के सदस्य दिल्ली की सभी सात संसदीय सीटें भाजपा की झोली में डालने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।”

भाजपा नेताओं ने पार्टी की इस प्रगति पर खुशी जताई है। उसे मालूम है कि इस तरह सारे अनुसूचित जाति के मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में लाया जा सकता है। साथ ही आम आदमी पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव में आसानी से हराया भी जा सकता है।