समाचार
“अयोध्या ही नहीं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊँगी”- बीएमसी कार्रवाई पर कंगना रनौत

कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा उनके कार्यालय में की गई कार्रवाई को लेकर एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को यह कहते हुए संदेश दिया कि उनके कार्यालय को जिस तरह से ध्वस्त किया गया है, उसी तरह भविष्य में उनका अहंकार भी ध्वस्त हो जाएगा।

वीडियो में कंगना ने कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।”

कंगना आगे कहती हैं, “उद्धव ठाकरे आपने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। भले ही मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों को क्या संघर्ष करने पड़े और उन पर क्या बीती थी पर आज मैंने उसे महसूस कर लिया। आज मैं इस देश को वचन देती हूँ कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊँगी।”

इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “अगर अवैध निर्माण है तो ज़रूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है। बदले की भावना है। महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता।”

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “बीएमसी द्वारा दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में दाखिल हुए। परिसर में कोई काम नहीं चल रहा था। बीएमसी इमारत को उनके जवाब को अस्वीकर करने से पहले ही तोड़ने के लिए तैयार थी।”