समाचार
कमलनाथ का कथित रूप से किसानों को भड़काने वाला वीडियो भाजपा नेता ने किया जारी

भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई ने शुक्रवार (21 मई) को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक कथित वीडियो जारी किया। इसमें कांग्रेस नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कृषि सुधार कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को भड़काने का अनुरोध किया।

रिपब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा नेता वीडी शर्मा द्वारा साझा किए गए लगभग 20 सेकेंड के वीडियो में कमलनाथ को एक वर्चुअली बैठक को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है।

कमलनाथ वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये तो तुम लोग को आग लगानी है… हमने कहा था कि ये आग लगाने का मौका है… किसानों के साथ न्याय हो… दूसरा काम है आग लगाओ कि सरकार ऐसा कर रही है।

वीडी शर्मा ने इन टिप्पणियों के लिए कमलनाथ की चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस नेता कृषि सुधार कानूनों पर किसानों को ‘भ्रमित करने और भड़काने’ की कोशिश कर रहे थे।

भाजपा नेता ने हिंदी में लिखा, “आप को जनता की भलाई में कोई दिलचस्पी नहीं है। आप केवल राजनीति करना चाहते हैं।”

वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा की प्रदेश इकाई ने चुटकी लेते हुए कहा , ”कमलनाथ जी, 1984 में आपने जो आग लगाई थी, वह अभी बुझी नहीं है और अब आप कांग्रेस टूलकिट पढ़कर आग लगा रहे हैं। सावधान रहें, नहीं तो यह आग कांग्रेस को जला सकती है।”