समाचार
दिल्ली के खान मार्केट के रेस्त्रां में 9 कॉन्संट्रेटर मिले, कल लोधी कॉलोनी से मिले थे 419

दिल्ली पुलिस ने खान मार्केट के टाउन हॉल रेस्त्रां में शुक्रवार (7 मई) को छापा मारकर कथित रूप से कालाबाजारी के लिए रखे गए 9 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद किए हैं।

टीवी9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को लोधी कॉलोनी के एक रेस्त्रां बार और एक फार्म हाउस पर छापा मारकर 419 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर बरामद किए गए थे। मौके से रेस्त्रां के मैनेजर हितेष सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार मैनेजर की निशानदेही पर पुलिस को नवनीत कालरा नाम के बड़े व्यापारी और पेज-3 वाली हस्तियों की तलाश है। नवनीत ही टाउन हॉल और एक अन्य रेस्त्रां का मालिक है। पुलिस ने  बताया कि आरोप है कि लोधी कॉलोनी से गिरफ्तार लोगों के पास से बरामद 419 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर को ये 70 हजार रुपये की कालाबाजारी करके बेच रहे थे।

डीसीपी (दक्षिण) अतुल ठाकर ने बताया, “मामले की जाँच की जा रही है। हम इस मामले में रेस्त्रां के मालिक की भूमिका की जाँच कर रहे हैं। गुरुवार को बरामद किए गए ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर की बरामदगी के बाद की जा रही जाँच में ही शुक्रवार को भी 9 कॉन्संट्रेटर मिले हैं, जिन्हें अवैध रूप से जमा करके रखा गया था।”