समाचार
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शनिवार (18 जुलाई) सुबह भारतीय सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार दिया है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। वहाँ पर और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।

न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार, शोपियां के अम्सिपोरा क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। मुठभेड़ की वजह से आसपास के लोगों से घरों के दरवाज़े और खिड़कियाँ बंद कर बाहर न निकलने की अपील की जा रही है।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि अम्सिपोरा क्षेत्र में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहते हैं। इसके आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से क्षेत्र की घेराबंदी शुरू की। तलाशी अभियान शुरू ही हुआ था कि आतंकियों ने एक घर से उन पर गोलियों की बौछार करनी शुरू कर दी थी।

जवाब में सुरक्षाबलों की तरफ से फायरिंग जारी है। तड़के से हो रही मुठभेड़ को देखते हुए किसी को भी अपने घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी गई है।

बता दें कि शुक्रवार (17 जुलाई) को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे। उनमें एक शीर्ष कमांडर भी था, जो आईईडी एक्सपर्ट था।