समाचार
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें चार आतंकवादियों को मार दिया गया। हालाँकि, अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, शोपियां के किलोरा गाँव में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। इसी के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने क्षेत्र की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देखकर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी अब भी जारी है। क्षेत्र में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है। मुठभेड़ शुरू होने के एक घंटे के भीतर ही चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बता दें कि इसी सप्ताह बारामूला के क्रेरी क्षेत्र में एक मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी को मार गिराया था। इससे पूर्व, 20 अगस्त को हंदवाड़ा क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाकर दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। उनकी पहचान लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के रूप में हुई थी। जम्मू-कश्मीर में इस वर्ष 200 से अधिक आतंकियों का सफाया किया जा चुका है।