समाचार
जम्मू-कश्मीर- नगरोटा टोल प्लाज़ा पर मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में शुक्रवार तड़के आतंकियों ने टोल प्लाज़ा पर चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों और पुलिसवालों को निशाना बनाया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जबकि तीन आतंकी मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिए गए। इस घटना के बाद श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मुठभेड़ सुबह करीब 5 बजे शुरू हुई, जब पुलिस टीम ने बन टोल प्लाज़ा में चेकिंग के लिए ट्रक रोका था। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जम्मू के नगरोटा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाज़ा के पास एक ट्रक में सफर कर रहे तीन से चार आतंकवादियों के एक समूह ने पुलिस टीम पर गोलियाँ चला दीं। मुठभेड़ अब भी जारी है। इस दौरान बन टोल प्लाज़ा के पास दो तेज धमाकों की आवाज भी सुनी गई है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, “ये आतंकी नए घुसपैठिए संगठन का हिस्सा थे और श्रीनगर जा रहे थे। एक आतंकी को मार दिया गया, जबकि बाकी पास के जंगल में भाग गए। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्होंने कठुआ, हीरानगर सीमा से घुसपैठ की है।”

इसके कुछ ही घंटों बाद पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने जानकारी दी कि मुठभेड़ में दो और आतंकियों को मार गिराया गया है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर नगरोटा क्षेत्र में आज सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।