समाचार
शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी, पुलवामा में भी तलाशी अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार (7 जून) को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ के जारी होने की सूचना मिल रही है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “दक्षिण कश्मीर के शोपियां के रेबन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।”

इसी बीच, खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दीं। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। चार आतंकवादी अब तक मारे जा चुके हैं। हालाँकि, अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

उधर, पुलवामा में रविवार को सुरक्षाबलों ने दो क्षेत्रों गासू और वसु में आतंकियों की जानकारी पर तलाशी अभियान शुरू किया। इस संयुक्त अभियान में पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों ने सभी निकास मार्गों को सील कर दिया है। घर-घर में तलाशी अभियान शुरू है। अभी तक आतंकियों का सुरक्षाबलों से सामना नहीं हुआ है।