समाचार
गाज़ियाबाद- शनि मंदिर परिसर में शराबियों ने तीन सेवादारों पर किया हमला, एक की मौत

गाज़ियाबाद में मुरादनगर के गंगनहर के प्राचीन शनि मंदिर परिसर के घाट पर बैठकर शराब पीने वाले तीन लोगों का सेवादारों ने विरोध किया तो उन्होंने लोहे की रॉड और लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया। इसमें एक सेवादार की मृत्यु हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, महंत मुकेश गोस्वामी ने बताया कि गुरुवार (1 जुलाई) शाम को मैं घर चला गया था। मंदिर परिसर में सेवादार देवेंद्र, पुजारी विनोद कुमार और प्रवीण कुमार थे। उसी रात करीब 11 बजे घाट पर तीन युवक शराब के साथ मांस का सेवन कर रहे थे।

जानकारी होने पर देवेंद्र, विनोद व प्रवीण ने मौके पर पहुँचकर उनको मना किया, जिस पर कहासुनी हो गई। दोनों पक्ष सड़क पर आ गए और वहाँ आरोपियों ने हमला कर दिया। करीब 20 मिनट तक उन्होंने सेवादारों को पीटा। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुँचकर तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहाँ प्रवीन को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, गंभीर स्थिति होने पर देवेंद्र को दिल्ली और विनोद कुमार को गाज़ियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एचएसओ हरिओम सिंह ने बताया, “मृतक प्रवीण का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की तीन टीम आरोपियों की तलाश कर रही है।”