समाचार
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर, मुठभेड़ जारी, इंटरनेट बंद

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अब भी वहाँ पर मुठभेड़ जारी है। जानकारी मिल रही है कि वहाँ पर दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर सोपोर पुलिस, 22 आरआर और सीआरपीएफ की टीम आतंकवादियों से लोहा लिए हुए है। क्षेत्र में किसी भी तरह की गलत अफवाहों से बचने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने सुबह से ही क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। इसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी थी।

हाल ही में दो दिन पहले सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के चार सहयोगी पकड़े थे। उनकी पहचान इरफान अहमद मीर पुत्र मोहम्मद मकबूल मीर, इरफान अहमद खान पुत्र गुलाम मोहम्मद खान, केसर रहमान खान पुत्र रहमान खान और सुहैल अहमद गनई पुत्र गुलाम मोहम्मद गनई के रूप में हुई थी।

बता दें कि 23 जून को पुलवामा के बांदजू क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। हालाँकि, सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया था। वहीं, 21 जून को कुलगाम और श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत चार आतंकियों को मार गिराया गया था।