समाचार
जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में ढेर किए गए दो आतंकी, बाकियों से आत्मसमर्पण को कहा

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल में शुक्रवार (9 अप्रैल) को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। ये सभी दहशतगर्द एक धार्मिक स्थल में छिपे हुए थे। पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और बाकी आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा गया है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को त्राल के नोबुग क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र का घेराव करके तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान उनके एक धार्मिक स्थल में छिपे होने के बारे में पता चला।

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी के भाई वा स्थानीय इमाम साहब को आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए उनके पास समझाने को भेजा था लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं। बाकियों से आत्मसमर्पण के लिए कहा जा रहा है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के बाबा मोहल्ला में भी गुरुवार (8 अप्रैल) को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था और तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए थे।