समाचार
महिला आयोग ने अभद्र टिप्पणी पर तमिल अभिनेता सिद्धार्थ पर कार्रवाई की मांग की

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ सूर्यनारायण के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। दरअसल, दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता ने ट्वीट के माध्यम से ओलंपिक पदक विजेता और बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल को निशाना बनाया था।

साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर चिंता जताते हुए कहा था कि पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक प्रधानमंत्री का काफिला फँसा रहा था।

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ने ट्वीट किया था, “कोई भी देश स्वयं की सुरक्षा का दावा तब तक नहीं कर सकता है, जब तक उसका प्रधानमंत्री सुरक्षित ना हो। पंजाब में जो कायराना हरकत हुई उसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूँ।”

उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अभिनेता सिद्धार्थ सूर्यनारायण ने द्विअर्थी और आपत्तिजनक लिखा, दुनिया की …. चैंपियन। भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।”

अभिनेता के ट्वीट की हर तरफ निंदा होने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस मामले में पुलिस महानिदेशक, महाराष्ट्र को जाँच और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखा है।

एनसीडब्ल्यू ने भारत में ट्विटर के प्रतिनिधि को भी पत्र लिखकर अभिनेता के खाते को बंद करने के लिए कहा और इस तरह की पोस्ट करने के लिए उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई का अनुरोध किया।

साइना नेहवाल ने अभिनेता सिद्धार्थ द्वारा उन पर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि उनका क्या मतलब था…। मैं एक अभिनेता के तौर पर उन्हें पसंद किया करती थी लेकिन यह सही नहीं था। वह अपनी बात बेहतर शब्दों में रख सकते थे। यह टि्वटर है और लोग आपके शब्दों पर गौर करते हैं।”