समाचार
एनसीबी के ज़ोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने पुलिस पर लगाया पीछा करने का आरोप

मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के ज़ोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए कि उनकी गैर-कानूनी ढंग से निगरानी की जा रही है। उन्होंने सादे कपड़ों में दो पुलिसकर्मियों पर पीछा करने का आरोप लगाया। इस संबंध में उन्होंने महाराष्ट्र के डीजीपी से शिकायत भी की।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि ओशिवारा पुलिस ने कब्रिस्तान में जाकर समीर वानखेड़े की सीसीटीवी फुटेज ली। उनकी माँ का देहात 2015 में हो गया था। तब से वे प्रतिदिन कब्रिस्तान जाते हैं।

इस संबंध में समीर वानखेड़े ने एक सीसीटीवी फुटेज महाराष्ट्र पुलिस को अपनी शिकायत के साथ दिया है। इस तरह की निगरानी को लेकर एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी भेंट की है।

बता दें कि क्रूज़ ड्रग पार्टी मामले की जाँच समीर वानखेड़े और उनकी टीम कर रही है। 2 अक्टूबर को उनके नेतृत्व में एजेंसी की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज़ पर छापा मारा था। एनसीबी का दावा था कि छापेमारी में ड्रग्स बरामद किया गया था। मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मामले को लेकर आरोप-पत्र दायर करने के लिए एनसीबी के पास 6 माह का समय है।