समाचार
करतारपुर पहुँचे नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को बताया बड़ा भाई, भाजपा ने घेरा

करतारपुर साहिब में मत्था टेकने के लिए शनिवार (20 नवंबर) को पाकिस्तान पहुँचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अब प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है। इसका वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने उन पर निशाना साधा।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, करतारपुर में दर्शन के लिए पहुँचे सिद्धू का पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल ने स्वागत किया। उन पर फूल बरसाए गए और उन्हें माला पहनाई गई।

करतारपुर के सीईओ ने सिद्धू का स्वागत करते हुए कहा, “इमरान खान की ओर से आपका स्वागत करता हूँ।” इस पर सिद्धू ने कहा, “इमरान खान मेरा बड़ा भाई है। उसने मुझे बहुत प्यार दिया है।”

इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “आज सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया है और कहा कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूँ। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है। सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं। सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। ये कोई नई बात नहीं है।”

बता दें कि इससे पूर्व करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर भी नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख बाजवा को गले लगाया था। तब भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।