समाचार
हरियाणा में मस्जिद गई नाबालिग से मौलवी के सहायक ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा में एक मौलवी के सहायक को परिसर के अंदर एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में सोमवार (27 सितंबर) को गिरफ्तार किया गया। आधार कार्ड के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद गुलसनवर की उम्र 22 वर्ष है और वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला है।

स्थानीय लोगों द्वारा पकड़े जाने पर गुलसनवर ने अपना अपराध स्वीकार किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया। वीडियो में आरोपी यह कहते हुए दिखाई देता है कि उसने लड़की को चुंबन करने के अतिरिक्त और कुछ नहीं किया।

वीडियो बनाने वाले स्थानीय लोगों ने उससे अपना पहचान-पत्र दिखाने को कहा। गुरुग्राम के एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि लड़की के माता-पिता के बयान पर गुलसनवर ने विरुद्ध पटौदी थाने में मामला दर्ज किया गया।

द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई की। मस्जिद का मौलवी (आरोपी से अलग व्यक्ति) पिछले कुछ समय से काम से बाहर गया है और नौ वर्ष की उत्तरजीविता मौलवी के सहायक को खाना देने के लिए वहाँ गई थी। वह कथित तौर पर घर आई और गुलसंवर के आचरण के बारे में अपने परिवार को बताया।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी को मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी सहारनपुर की एक मस्जिद के लिए चंदा लेने पटौदी मस्जिद आया था। घटना सोमवार दोपहर करीब 12 बजे की है।