समाचार
आईएसआईएस कश्मीर ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर व उनके परिवार को दी धमकी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को अपनी आधिकारिक ई-मेल आईडी पर आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली। इसके पश्चात उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

गौतम गंभीर ने अपनी सुरक्षा के लिए पर्याप्त व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने मध्य जिले की डीसीपी को लिखे पत्र में पुष्टि की कि आईएसआईएस कश्मीर द्वारा भेजे गए ई-मेल में सांसद और उनके परिवार दोनों को मारने की धमकी दी गई है।

इसके अतिरिक्त, डीसीपी को इस मामले का निरीक्षण करने और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करने के लिए भी कहा गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में डीसीपी श्वेता चौहान के हवाले से कहा गया, “गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। मामले की जाँच की जा रही है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।”

गंभीर 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में सम्मिलित हो गए थे। उन्होंने चुनाव में शानदार जीत हासिल की और एक सांसद के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा किया। इसके अतिरिक्त वे भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक प्रसारक के लिए एक विश्लेषक भी थे।