समाचार
कंगना रनौत के बापू को लेकर दिए बयान पर शिवसेना सांसद की अमर्यादित टिप्पणी

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने अमर्यादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कंगना को क्या करके पद्मश्री मिला, किसके पाँव चाटे, ये दिल्ली के सभी सांसद और विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, कृपाल तुमाने ने यह भी कहा कि महात्मा गांधी जी यदि सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिखकर महात्मा गांधी के विरुद्ध विवादित बयान दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लंबे संदेश पोस्ट किए थे। पहले संदेश में कंगना ने उन्हें सत्ता का भूखा और चालाक बताया था। दूसरे पोस्ट में लिखा था कि गांधी जी चाहते थे कि भगत सिंह को फाँसी हो जाए।

फिल्म अभिनेत्री ने सलाह दी थी कि लोग अपने नायक को समझदारी से चुनें। झापड़ मारने वाले के सामने दूसरा गाल आगे करने से स्वतंत्रता नहीं मिलती है।

उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा था, “महात्मा गांधी ने कभी भगत सिंह और नेताजी का समर्थन नहीं किया था। कई साक्ष्य हैं, जो संकेत देते हैं कि महात्मा गांधी चाहते थे कि भगत सिंह को फाँसी हो जाए। इस वजह से आपको चुनना है कि आप किसका समर्थन करते हैं। लोगों को अपना इतिहास और अपने नायक पता होने चाहिए।”