समाचार
जम्मू-कश्मीर में हिंदू कर्मचारी को कार्यालय में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली, मौत

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है। बडगाम के चाडूरा में तहसील कार्यालय में आतंकवादियों ने एक सरकारी कर्मचारी को गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, कश्मीर पुलिस ने बताया कि राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकवादियों ने कार्यालय के अंदर घुसकर गोलियाँ बरसा दी थीं। हमले की ज़िम्मेदारी जैश से जुड़े संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है।

पुलिस का कहना है कि हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है। शुरुआती जाँच से पता चला है कि घटना में दो आतंकवादी सम्मिलित थे और उन्होंने पिस्तौल से गोलियाँ चलाई थीं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा, “मैं राहुल भट्ट पर जानलेवा हमले की निंदा करता हूँ। वह एक सरकारी कर्मचारी थे। कार्यालय में ही उन पर हमला हुआ। लक्षित हत्याएँ जारी हैं और भय का वातावरण फैला हुआ है।”

बता दें कि बुधवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में बांदीपोरा के सालिंदर के जंगलों में एक आतंकवादी को मार गिराया था। मंगलवार को अनंतनाग जिले के क्रीरी में हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।