समाचार
डेल्हीवरी ने ग्रेटर मुंबई और बेंगलुरु में अपने इंफ्रास्ट्रक्चर विस्तार योजनाओं की घोषणा की

लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाता डेल्हीवरी ने बुधवार (22 जून) को दो प्रमुख शहरों भिवंडी (ग्रेटर मुंबई) और बेंगलुरु में अपने इंफ्रास्ट्रक्चर विस्तार योजनाओं की घोषणा की।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि डेल्हीवरी ग्रेटर मुंबई में 7 लाख वर्ग फुट मेगा-गेटवे पर वेलस्पन के साथ और जीएमआर के साथ 10 लाख से अधिक वर्ग फुट की सुविधा के लिए सहयोग कर रही है।

बेंगलुरु सुविधा में डेल्हीवरी के ग्राहकों के लिए मल्टी-चैनल ऑर्डर पूर्ति के लिए एक गोदाम भी सम्मिलित है।

कंपनी ने कहा, “ये पूरी तरह से स्वचालित बड़े एकीकृत ट्रकिंग टर्मिनल 2023 तक चालू हो जाएँगे और दक्षिण व पश्चिम से ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए दिल्ली की प्रसंस्करण क्षमता को बढ़ाएँगे।”

डेल्हीवरी के मुख्य परिचालन अधिकारी अजीत पई ने कहा, “स्थापना के बाद से हमने उच्च गुणवत्ता वाले इंफ्रास्ट्रक्चर, स्वचालन, स्वामित्व प्रौद्योगिकी और डाटा क्षमताओं द्वारा समर्थित एक मजबूत अखिल भारतीय नेटवर्क बनाया है। अपने उद्देश्य के अनुरूप, हम इन चल रहे निवेशों के माध्यम से अपने सभी ग्राहकों के लिए गति, विश्वसनीयता और लागत-दक्षता बढ़ाना जारी रखेंगे।”

जीएमआर एंटरप्राइजेज लिमिटेड के सीईओ बोडापति भास्कर ने कहा, “जीएमआर लॉजिस्टिक्स बेंगलुरु में अपनी 10 लाख वर्ग फुट मेगा वेयरहाउस परियोजना के लिए डेल्हीवरी के साथ साझेदारी करके खुश है। देश में मालभाड़ा क्षेत्र के विकास के साथ लॉजिस्टिक इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने की आवश्यकता है।”

वेलस्पन वन लॉजिस्टिक्स पार्क्स के प्रबंध निदेशक अंशुल सिंघल ने कहा, “वेलस्पन वन ने शुरुआत से ही हमारे ग्राहकों के लिए स्थान की आवश्यकताओं को हल करने की दिशा में प्रयास किया है। हमने उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप अनुकूलित समाधान तैयार करने के लिए डेल्हीवरी के साथ मिलकर काम किया। अधिक परिचालन क्षमता हासिल करने में उनकी सहायता करने के लिए डेल्हीवरी परिसर पूरी तरह से तैयार है।”