समाचार
दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोविड-19 से हुए संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोविड-19 से संक्रमित हो गए। उन्होंने ट्वीट करके मंगलवार (4 जनवरी) को यह जानकारी दी। उन्होंने गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड परीक्षण करवाने और स्वयं को क्वारंटाइन करने का आग्रह किया है।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूँ। मुझे हल्के लक्षण हैं और घर पर ही स्वयं को पृथक कर लिया है। जो लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और जाँच करवाएँ।”

3 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने देहरादून में एक रैली को संबोधित किया था। इसके बाद वे कोरोना से संक्रमित पाए गए। अब वे दिल्ली में संक्रमण के बढ़ते मामलों पर डीडीएमए की बैठक में स्वयं संक्रमित होने की वजह से सम्मिलित नहीं होंगे।

इससे पूर्व 2 जनवरी को उन्होंने लखनऊ में जनसभा की थी। एक जनवरी को अमृतसर, राम तीर्थ मंदिर पहुँचे थे। 31 दिसंबर को पंजाब के पटियाला में शांति मार्च में सम्मिलित हुए थे। 30 दिसंबर को चंडीगढ़ में विजय यात्रा में प्रतिभाग किया था।

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 4099 नए मामले मिले थे। वहीं, संक्रमण दर अब 6.46 प्रतिशत पहुँच गई है।