समाचार
दिग्विजय सिंह ने भोपाल में कार्यक्रम हेतु हांस्य कलाकार कुणाल व मुनव्वर को बुलाया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार (13 दिसंबर) को स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भाजपा शासित मध्य प्रदेश के भोपाल में एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया। दरअसल, उन्हें हाल ही में बेंगलुरु में शो की अनुमति नहीं दी गई थी।

दि इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के मध्य मुनव्वर फारूकी को गत माह कर्नाटक के बेंगलुरु में एक शो करने से मना कर दिया गया था।

कुछ दिनों पश्चात सरकार के मुखर आलोचक कुणाल कामरा ने कहा कि बेंगलुरु में होने वाले मेरे स्टैंडअप शो को लेकर आयोजकों को धमकी मिलने के बाद उसे रद्द कर दिया गया था।

दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक ट्विटर पोस्ट में कहा, “मैं भोपाल में आपके लिए कुणाल और मुनव्वर का एक शो करूँगा। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। शर्त इतनी है कि कॉमेडी का विषय दिग्विजय सिंह ही होंगे। संघियों (आरएसएस कैडर) को इस पर आपत्ति नहीं करनी चाहिए! डरो मत! अपनी सुविधा के अनुसार तिथि और समय दें। आपकी सभी शर्तें स्वीकार की जाती हैं।”

राज्यसभा सदस्य ने अपने पोस्ट में कामरा से जुड़े एक समाचार लेख को भी टैग किया। बता दें कि इस वर्ष की शुरुआत में जनवरी में एक भाजपा विधायक के बेटे द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत के बाद मुनव्वर फारूकी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक माह जेल में बिताए थे।