समाचार
पंजाब के भदौर से मुख्यमंत्री चन्नी ने भरा पर्चा, कहा- “मैं सुदामा और जनता श्रीकृष्ण है”

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बरनाला की भदौर सीट से नामांकन भरा। उन्होंने कहा, “मैं एक अभियान के साथ मालवा आया हूँ। कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रकाश सिंह बादल यहाँ रहे हैं लेकिन क्षेत्र में तब भी विकास की कमी है।”

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, “लोगों का आरोप है कि मैं बाहरी हूँ। बता देना चाहता हूँ कि मैं यहाँ सुदामा की तरह आया और मालवा क्षेत्र की जनता श्रीकृष्ण की तरह ही मेरी देखभाल करेगी।”

चन्नी को दो सीटों से उम्मीदवार घोषित किया गया है। वे चमकौर साहिब के साथ बरनाला की भदौर सीट से उम्मीदवार बनाए गए हैं। इस पर उन्होंने कहा, “पार्टी आलाकमान ने मुझे दो सीटों से चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। मालवा ने अब तक अच्छा विकास नहीं देखा है। मैं इस क्षेत्र को इसका अधिकार दिलवा कर रहूँगा।”

बता दें कि भदौर में 2017 में आम आदमी पार्टी (आप) ने जीत दर्ज की थी। गत चुनाव में बरनाला जिला आप का गढ़ साबित हुआ था। जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर आप ने विजय प्राप्त की थी।

शिरोमणि अकाली दल का कहना है कि गत वर्ष नवंबर में क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री ने 25 करोड़ रुपये की घोषणा की थी। अब क्षेत्र के लोग दावा कर रहे हैं कि अब तक ऐसी कोई भी निधि जारी नहीं की गई।