ब्लॉग
ज़ी सिने अवार्ड को युवा कलाकार विकी कौशल और कार्तिक आर्यन करेंगे होस्ट

31 मार्च को होने वाले ज़ी सिने अवार्ड में इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा। विकी कौशल और कार्तिक आर्यन के चाहने वालों को ज़ी सिने अवार्ड की तरफ से यह तोहफा 31 मार्च को मिलेगा। जी हाँ! इस बार ज़ी सिने अवार्ड को कार्तिक आर्यन और विकी कौशल होस्ट करेंगे। अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले ये दो युवा कलाकार इस बार एक साथ स्टेज पर अपना हुनर दिखाते नज़र आएँगे।

सत्य घटना पर आधारित ‘उरी’ जैसी देश भक्त फिल्म से विकी कौशल और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी मनोरंजक फिल्म से कार्तिक आर्यन ने अपने अनोखे अंदाज़ वाले अभिनय से सबके दिल जीत लिए थे और अब ये दोनों युवा कलाकार एक बार फिर सबका दिल जीतने के लिए ज़ी सिने अवार्ड को होस्ट करने भी आ रहे हैं।

छोटे शहर ग्वालियर से आने वाले कार्तिक आर्यन का फ़िल्मी पृष्ठभूमि न होने के बाद भी वह अपनी एक्टिंग के हुनर से बॉलीवुड में जगह बनाने में सफल रहे हैं। ‘प्यार का पंचनामा’ से लेकर ‘लुका छुपी’ तक का कार्तिक आर्यन का फ़िल्मी सफर बहुत तेज़ी से आगे बढ़ता दिख रहा है।

वहीं कम बजट की ‘मसान’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले विकी कौशल ने ‘उरी’ जैसी सुपर हिट फिल्म तक ‘राज़ी’ और ‘संजू’ जैसी बड़ी फिल्मो में सहायक भूमिका निभाई है। लेकिन ‘उरी’ की सफलता के बाद उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।