ब्लॉग
पत्रकार संघ के प्रतिबंध का कंगना ने किया स्वागत- “मेरे कारण राष्ट्र-विरोधी पैसे न कमाएँ”

एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक पत्रकार, जिसने कंगना रनौत पर राष्ट्रवादी फिल्में बनाने का आरोप लगाया था, से कलाकार की बहस पर अभिनेत्री का बहिष्कार करने की घोषणा की थी। इसपर प्रक्रिया देते हुए कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो में कंगना मीडिया के विशिष्ट वर्ग को दीमक कहती हैं। उनका मानना है कि ऐसे पत्रकार राष्ट्र का अपमान करने के साथ-साथ देश की एकता और अखंडता पर भी हमला करते हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों पर झूठी खबर फैलाने का भी आरोप लगाया।

आगे उन्होंने कहा कि अश्लील और राष्ट्र-विरोधी विचार प्रसारित करने वाले पत्रकारों को दंडित करने का कोई प्रावधान नहीं है। “उदारवादी सेक्युलर मीडिया” पर प्रहार करते हुए उन्होंने कि उनकी योग्यता दसवीं फेल से भी कम है और जिस पत्रकार से उनकी बहस हुई वह भी कुछ ऐसा ही था।

कंगना ने बताया कि उस पत्रकार ने उनके प्लास्टिक विरोधी अभियान और पशु अधिकार व गौरक्षा अभियानों की भी खिल्ली उड़ाई थी। साथ ही रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित उनकी फिल्म मणिकर्णिका पर उपहास भी किया था।

अंततः उन्होंने “बिकाऊ” और “छद्म पत्रकारों” को उनपर प्रतिबंध लगाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा, “मेरा निवेदन है कि कृपया मुझपर प्रतिबंध लगा दें व और मेरी खबरें न छापें क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे कारण आप जैसे राष्ट्र-विरोधी लोग पैसे कमाएँ।”