समाचार
तमिलनाडु में भाजपा पदाधिकारी की हत्या, द्रमुक शासन की हो रही है आलोचना

तमिलनाडु में भाजपा के पदाधिकारी 30 वर्षीय बालाचंदर पर मंगलवार (24 मई) देर शाम अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। उन्हें उपचार के लिए राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहाँ उनकी मृत्यु हो गई।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, वह भाजपा की अनुसूचित जाति शाखा के चेन्नै केंद्रीय जिला सचिव थे। एक भाजपा नेता ने बताया, “शाम 6 से 7 बजे के मध्य उन पर हमला हुआ था। हमें बताया गया था कि एक आंतरिक पारिवारिक मुद्दा है, जिसकी वजह से उनकी हत्या हुई है।”

चिंताद्रिपेट पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया, “सभी उच्चाधिकारी मामले की जाँच कर रहे हैं। हत्या एक गली के भीतर हुई, जो मुख्य सड़क से दूर थी।”

कहा जा रहा है कि बालाचंदर एक दुकान पर थे। पथराव करने से पहले अज्ञात गिरोह के बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और मौके से भाग गए।

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने द्रमुक शासन में कानून-व्यवस्था की आलोचना करते हुए ट्वीट किया, “यहाँ किसी के लिए कोई सुरक्षा नहीं है। सरकार निष्क्रिय है और पुलिस आम व्यक्ति के किसी काम की नहीं है। पुलिस को तत्काल दोषियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को चेन्नई के जेएलएन इंडोर स्टेडियम में 31,400 करोड़ रुपये से अधिक की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।