समाचार
असदुद्दीन ओवैसी का दावा, “उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी एआईएमआईएम”

उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि उनकी पार्टी प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, अयोध्या दौरे से पूर्व लखनऊ में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हमने 60 वर्ष तक सबको जिताया, अब हमारी जीतने की बारी है।” सपा व बसपा से गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा, “पहले उन्हें गठबंधन के लिए हमारे पास आने दीजिए। हम उनसे वार्ता करने के लिए तैयार हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “सपा व बसपा के गठबंधन के बावजूद भाजपा उत्तर प्रदेश में जीती। राज्य में मुसलमानों की हालत बेहद खराब है। सभी दलों ने उनका सिर्फ उपयोग किया है।” उधर, प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन एआईएमआईएम में सम्मिलित हो गई हैं। ओवैसी की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

दूसरी तरफ, अयोध्या में असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में फैजाबाद लिखे पोस्टर और होर्डिंग्स को पुलिस हटवा रही है क्योंकि जिले का नाम अब अयोध्या हो गया है। यही नहीं, जिले के लोग भी ओवैसी से अयोध्या को फैजाबाद कहने पर नाराज़ हैं। उनका कहना है कि वे हमेशा हिंदू और मुसलमानों को लड़वाने की बात कहते हैं।