समाचार
अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी इत्र, कहा- “2022 तक कर देगा घृणा कम”

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार (9 नवंबर) को समाजवादी इत्र लॉन्च किया। यह इत्र लाल बोतल और हरे रंग में है, जबकि डिब्बे पर अखिलेश यादव का चित्र बना हुआ है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, इत्र को कन्नौज में सपा सांसद पम्मी जैन ने तैयार करवाया है। उनका कहना है कि यह 2022 में घृणा को कम कर देगा। इसे तैयार करने में वैज्ञानिकों ने चार माह का समय लिया है। इसमें कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है।

अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दिन पैदा हुए खजांची बच्चे का 5वाँ जन्मदिन पार्टी मुख्यालय में मनाया। उन्होंने उसको इत्र की बोतल उपहार स्वरूप भेंट की। उन्होंने कहा, “भाजपा तीन इंजन वाली सरकार की विजय नहीं होने देंगे।”

लखीमपुर मामले में सपा अध्यक्ष ने कहा, “सर्वोच्च न्यायालय ने उप्र सरकार से भी प्रश्न किया और कठोर टिप्पणियाँ कीं। एससी कह रहा है कि दोषियों को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। सपा तो शुरुआत से कह रही थी कि जब तक भाजपा सत्ता में है, लखीमपुर खीरी मामले में न्याय नहीं हो पाएगा।”

उन्होंने कहा, “एसआईटी राज्य सरकार की है, जो राज्य सरकार के संकेतों पर ही काम करेगी। मैं आश्वस्त हूँ कि 2022 में परिवर्तन के साथ न्याय भी होगा।”