समाचार
श्रीनगर में सैन्य प्रतिष्ठान से कुछ दूरी पर सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर के रंगरेथ क्षेत्र में एक बड़े सैन्य प्रतिष्ठान से कुछ दूरी पर ही सुरक्षाकर्मियों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। क्षेत्र में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। इसको देखते हुए तलाशी अभियान जारी है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के मारे जाने की सूचना के बाद क्षेत्र के लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने सुरक्षाबालों पर पथराव भी किया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों के होने की जानकारी मिलने के बाद पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र को घेरे जाने के बाद आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

इससे पूर्व, रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के नवनियुक्त आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। उसके पास से हथियार भी बरामद किए गए। आतंकी की पहचान समीर अहमद तांत्रे के रूप में हुई। बारागाम निवासी समीर दो नवंबर को संगठन में सम्मिलित हुआ था।

शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। उनके पास से एक-47 राइफल व दो पिस्तौल बरामद की गई थीं।