समाचार
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ स्थित सुरनकोट सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के मध्य मुठभेड़ में एक दहशतगर्द मारा गया। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने कहा कि पुंछ के सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला में भारतीय सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त अभियान में एक आतंकी को ढेर किया गया। उसके पास से एक एके-47 और चार मैग्ज़ीन बरामद की गईं।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसमें स्वयं को घिरा देखकर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी,  जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

मारा गया आतंकवादी किस संगठन से था, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि आतंकियों की संख्या दो से तीन हो सकती है।

इससे पूर्व, सोमवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में घायल एक पुलिसकर्मी उपचार के दौरान शहीद हो गया। श्रीनगर के जेवान में जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक बस पर आतंकियों ने गोलीबारी की थी, जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे और 14 घायल हो गए थे। घटना की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।