समाचार
उरी में घुसपैठ करता एक आतंकी ढेर व एक गिरफ्तार, पुलवामा में दो सहायक पकड़े गए

जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर उरी सेक्टर में भारतीय सेना ने एक पाकिस्तान आतंकी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। साथ ही एक आतंकी को मार गिराया। ये घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को उरी सेक्टर के गोहलन क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियाँ देखने के बाद सुरक्षाबलों ने पाया कि आतंकियों का एक समूह घुसपैठ की कोशिश कर रहा। सुरक्षाबलों ने चेतावनी दी तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान एक आतंकी ढेर कर दिया गया।

उधर, जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर पुलवामा से दो लोगों को गिरफ्तार किया, जो आतंकियों की सहायता करते थे। साथ ही श्रीनगर के डाउनटाउन क्षेत्र में एक रिहायशी आवास में बनाए गए आतंकी ठिकाने का भी खुलासा किया।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस और सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल ने गिरफ्तार किए दो सहायकों की पहचान अब तक सार्वजनिक नहीं की है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डाउनटाउन राजौरीकदल क्षेत्र के रिहायशी आवास में आतंकियों के रहने का ठिकाना बनाया गया था। तलाशी के दौरान मामले का खुलासा हुआ। मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है।